Breaking News

उद्धव ठाकरे जी ने शिवसेना को एक स्त्री के सामने लड़ते हुए बर्बाद करने का रास्ता चुन लिया ?

एक पुरानी कहावत है "एक स्त्री चाहे तो किसीकी जिंदगी संवार देती है,और वही स्त्री चाहे तो किसीकी जिंदगी बर्बाद कर देती है" और यह ढूंढने के लिए कही दूर जाने की जरूरत नहीं है, समझदार है वह रिया चक्रवर्ति और सुशांत सिंह के केस में देख सकते है,इसीलिए लिखना पड़ता है उद्धव ठाकरे जी ने शिवसेना को एक स्त्री के सामने लड़ते हुए बर्बाद करने का रास्ता चुन लिया ?

महामहिम,महारष्ट्र के मालिक एवं मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी जनता के सवाल सुने,,,,

महाराष्ट्र सरकार के मुखिया के पास यह सोचने का वक्त नहीं है की मुंबई और महाराष्ट्र को जल्द से जल्द कोरोना से कैसे मुक्त करू, मगर उनके और उनकी सरकार के पास फूल टाइम है कंगना रनौत से भिड़ने का  ?
जो BMC के पास हाइकोर्ट ऑर्डर के बावजूद इंटरनेशनल डॉन दाऊद इब्राहिम के माकन को तोड़ने स्टाफ नहीं मिलता उसे कंगना रनौत की ऑफिस को तोड़ने स्टाफ और बुलडोजर सब कुछ मिल जाता है ? दाऊद के साथ किसकी दोस्ती है मुंबई सरकार में से की उसका घर नहीं तोड़ते ?
जिस मुंबई में 52000 से अधिक गैरकानूनी बांधकाम की नोटिस आयी है उसे पूरा करने का समय नहीं उनके पास हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर के बाद भी कंगना का माकन तोड़ने का पूरा समय है ?
जो राज्य की सरकार के पास किसान को दिए गए सोयाबीन और दूसरे बियारण ख़राब कैसे निकले क्या घोटाला हुआ बियारण खरीदी में वह देखने का समय नहीं है, उस सरकार को 4 साल पहले किसीने कंगना के लिए ड्रग्स के सम्बंधित बयान दिया उसकी पुलिस जांच करवाने का समय है ?
आप कंगना रनौत के ड्रग्स मामले की मुंबई पुलिस से जांच करवा ने का प्लानिंग कर रहे है सिर्फ एक साथी कलाकार के टीवी पर दिए गए बयान के आधार पर मगर अभी की हालत पर चुप्पी साधी उतना ही नहीं सीबीआई जांच रुकवाने के लिए दिनरात एक कर दिए ? जनता को बुध्दू मत समजो भरी पड़ेगा जनता को मुर्ख बनाने का जब जनता उल्टा बटन दबाएंगी चुनावव में,
आप चाहते थे की कोई भी पत्रकार आपसे सवाल ना पूछे तो मातोश्री छोड़कर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए था ?कुरसी पर बैठे हो तो सवालों का जवाब तो देना पड़ेगा, किसी चैनल का प्रसारण अटकाए वह कोई रास्ता नहीं है,
बालासाहेब ठाकरे जी खुद पत्रकार  रहे थे और फ्रीडम ऑफ़ स्पीच में मानते थे, आपका सामना अखबार क्या किसीके बारे में कुछ नहीं लिखता ?

इसे भी अवश्य पढ़े 

मुंबई को बदनाम Kangna Ranaut ने करा या पुलिस और राज्यसरकार ने ?

कड़क और तीखी बात 

इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई थी आज उनके पुरखे रो रहे है यह बात आपको भी याद होनी चाहिए,
कंगना कोई नेता तो थी नहीं की आपके नेता उसकी बातो का जवाब देने लगे, जब कंगना ने ड्रग्स रेकैट में शामिल लोगो के नाम उजागर करने में मदद करने को कहा तब आप और आपकी सरकार ने क्यों उसकी मदद नहीं ली,
आपको आपके सारथि संजय राउत को समझाने की जरूरत थी ना की कंगना के इस मामले में पड़ने की,आप उससे जित भी लेंगे तो भी लोग कहेंगे की" क्या उखाड़ा शिवसेना ने एक महिला को हराकर ? अमितशाह ,राहुल गांधी या शरद पावर जैसे बराबरी के किसी को हराएंगे तो जनता भी खुश होंगी, इसमें तो आपकी ऐसे भी किरकिरी होने लगी है ,किरकिरी यानी इज्जत जाना, 
कंगना तो आपकी बदौलत पुरे विश्व में प्रख्यात हो चुकी है आपकी सरकार एक स्त्री के चलते जाएंगी  तब क्या करेंगे ? क्या मुंबई और महारष्ट्र में सभी महारष्ट्रीयन शिवसेना के साथ है की आपको दूसरी बार भी जितने का गुरुर है ?
मुंबई पालिका पिछले चुनाव में बड़ी मुश्किल से जीता था वह नहीं भूलना चाहिए आपको ,शिवसेना में दूसरे भी नेता है नाही की संजय राउत अकेले,कभी उन दुसरो से भी सलाह लेने की आदत डाले,नहीं तो वाकही सरकार अकेली नहीं पूरी शिवसेना बिखर जाएंगी, हलाकि उसकी शुरुआत हो चुकी है

संवादाता की और से सवाल : 

जैसे शेखर सुमन के बेटे ने 2016 में दिए बयांन को ढाल बनाकर महारष्ट्र सरकार कंगना के खिलाफ ड्रग्स की जांच करवाना चाहती है,तोअगर कोई कहे की सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे,संजय राउत या होम मिनिस्टर देशमुख जी शामिल है तो क्या उसकी जांच करवाएंगे उद्धव ठाकरे जी या देशमुख जी या शरद पावर जी ?
इतिहास मी काही भी पाढा है कि किसी राज्य कि राणी से कोई हिंदू राजा ने  हमला यांनी कि युध्ध करा ?
इस एक वाक्य से ज्यादा आपको कोई नही समजा पाएंगा उद्धव ठाकरे जी,कोई हिन्दू शिवसेना विरोधी नहीं हो सकता मगर अब भी आप यही करते रहे तो वह दिन दूर नहीं की हिन्दू समाज भी आपके विरुध्द हो जाए और आपके लिए शिवसेना के अस्तित्व को बचाना भी मुश्किल हो जाए ,फायदा उसीमे है की स्त्री से स्त्री की वाणी से भी दूर रहे ,
राजनीती में सिर्फ दिल नहीं अक्कल से काम लेना पड़ता है ,,,,ऐसा चाणक्य का कहना है ,
महारष्ट्र में से आप किसी चैनल को ब्लेक आउट कैसे कर पाएंगे ,इसके लिए आपको यू ट्यूब,फेसबुक लाइव्,ट्वीटर भी बंद करवाना पड़ेंगा करावा सकते हो ? किस किस से पन्गा लोंगे, राउत जी और पवार मिलकर शिवसेना को ख़तम करेंगे ये याद रखना ?
जय हिन्द जय भारत 


कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे