Breaking News

इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी- सोनिया गांधी को भी आइटम शब्द से नवाजा जाता है ?

क्या इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी में महिला को आइटम शब्द से नवाज़ा जाता है ? यह सवाल इसीलिए उठता है क्यूंकि कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को सम्बोधन के दौरान बीजेपी की महिला प्रत्याशी के लिए ऐसे आपत्ति जनक शब्द का प्रयोग करा, 
soniya gandhi,priyanka gandhi
image loaded by https://www.opindia.com/


मध्य प्रदेश में भी तक़रीबन 28 जगह पर विधान सभा उप चुनाव है,प्रचार के दौरान कांग्रेस कमलनाथ ने डबरा में एक रैली के दौरान राजस्थान की राज्य मंत्री इमरती देवी को ’आइटम’ के रूप में संदर्भित किया था।

वह कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश राजे के लिए प्रचार कर रहे थे सभा के दौरान उन्होंने बीजेपी इमरती देवी के लिए कहा की "हमारे उम्मीदवार सुरेश राजे सरल हैं, वह (इमरती देवी) ऐसी नहीं हैं। आप उन्हें बेहतर जानते हैं, आपको मुझे चेतावनी देनी चाहिए थी।"वह क्या आइटम थी। इसलिए चंबल और ग्वालियर के वायदा को सुरक्षित रखने के लिए सुरेश राजे को वोट दें। "

इसे भी पढ़े >>>> महाविकास अघाडी है या नाहाविनाश अनाडी सरकार-महाराष्ट्र में अघोषित आपातकाल है ?

सवाल यहाँ यह खड़ा होता है की यह बयांन कोई सामान्य सदस्य नहीं बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया है और माफ़ी मांगने के बजाय उसे सही ठहरा भी रहे है,इसीलिए जनता को भी लग रहा है की कांग्रेस में महिला सदस्य यहाँ तक की प्रियंका गांधी सोनिया गांधी को भी आइटम शब्द से नवाजा जाता है ? 

अगर कमलनाथ उस शब्द को सही ठहरा रहे है तो जनता यह सवाल तो खड़ा करेंगी ही, क्यूंकि राहुल गांधी,प्रियंका गांधी भी चुप्पी साधे हुए है उनको कमसे कम आगे आकर कमलनाथ के कान पकड़ने चाहिए नहीं तो जनता तो जरूर कहेंगी इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी- सोनिया गांधी को भी आइटम शब्द से नवाजा जाता है ?

संवादाता - राजू पटेल 

कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे