Breaking News

वेंकटेश- वरुण तेज F3 के जरिये फिर एक साथ दिखाई पड़ेंगे

अनिल रविपुड़ी ने रविवार को एफ 3 जो  2019 की कॉमेडी फिल्म एफ 2 की अगली कड़ी होंगी उसके लिए घोषणा करी,  इस फिल्म में वेंकटेश वरुण तेज, तमन्नाह और मेहरीन पीरजादा अभिनय करेंगे,अनिल रविपुडी ने महान अभिनेता वेंकटेश के जन्मदिन पर एफ 3 की घोषणा करि। .. 

F3 Postar
image loaded by https://indianexpress.com/


कॉमेडी फिल्म की एक झलक साझा करते हुए, निर्देशक ने लिखा, "एक मजेदार भविष्य में तेजी से आगे बढ़ने से पहले रिवाइंड बटन को हिट करना ... 2021 में अतिरिक्त मज़ा के वादे के साथ 2019 में एक झलक।"फिल्म व    देखे वीडियो >  पुरानी यादो को तजा  करे 

यह वीडियो मस्ती से भरी फिल्म को एक वापसी देता है, जिसमें वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्नाह भाटिया और मेहरीन पीरजादा ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था। दिलचस्प बात यह है कि अगली कड़ी में अभिनेताओं को अपनी संबंधित भूमिकाओं को फिर से देखना होगा। क्लिप वेंकटेश के साथ एक उम्मीद भरे नोट पर समाप्त होती है, "हम हँसी के टीके के साथ वापस आ रहे हैं।"

वरुण तेज ने भी कैप्शन के साथ एक पोस्टर साझा किया, "हम एक बहुत अधिक मज़ा के साथ वापस आ गए हैं!" इस बीच, वेंकटेश ने कहा कि वह इस परियोजना के लिए उत्साहित हैं। एक ट्वीट में, अभिनेता ने उल्लेख किया, "इस बार # F3Movie के साथ मज़ा ट्रिपल! इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता है। ”

एफ 3, अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित, दिल राजू द्वारा निर्मित होगी,फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।



कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे