Breaking News

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन घिरे मॉडल पर बलात्कार के केस में

मामला मुंबई की एक मॉडल से रेप का है जिसमें कथित तौर पर झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आरोप हैं।पूरा मामला पढ़े.... 

hemant soren
 image loaded by https://www.bhaskar.com/

दरअसल कुछ दिन पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने  2013 में मुंबई की एक मॉडल के साथ कथित तौर पर हुए रेप की रिपोर्ट सामने आने के बाद मामले में संज्ञान लिया है। NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2013 में हेमंत सोरेन और सुरेश नागरे द्वारा न केवल मुंबई की मॉडल का रेप किया गया, बल्कि उसे और उसके परिवार को मानसिक टॉर्चर करने के साथ साथ सार्वजनिक तौर पर घटना के बारे में बोलने के खिलाफ भी लगातार धमकी दी गई।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वायरल पत्र, कथित तौर पर पीड़ित द्वारा लिखा गया है, जिसमें पिछले सात सालों में हुई घटनाओं की जानकारी दी गई है। चिट्ठी में ये भी दावा किया गया है कि साल 2013 में सुरेश नागरे ने मॉडल को कुछ लोगों से मिलवाने के बहाने एक होटल में बुलाया, जहां हेमंत सोरेन समेत 3 लोग मौजूद थे। होटल में मॉडल के साथ रेप किया गया। चिट्ठी में कहा गया है कि जब वह मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो वहां भी उसे प्रताड़ित किया गया।

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने मॉडल से कथित तौर पर रेप मामले में संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखी है। 

इस बात को लेकर विपक्ष ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हल्ला बोल दिया है,जिसका जवाब देते नहीं बनता मुख्यमंत्री से,





कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे