Breaking News

कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि केस में कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

मुंबई की एक अदालत ने गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि की शिकायत के मामले में पुलिस को अभिनेत्री कंगना रानौत  के खिलाफ जांच का आदेश दिया है, कोर्ट ने मामले में पुलिस से 16 जनवरी तक रिपोर्ट भी तलब की है।
kangna ranaut vs javed akhtar
 image loaded by https://www.indiatvnews.com

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट को दी गई शिकायत में कहा है कि अभिनेत्री ने टीवी साक्षात्कार में उन पर अपमानजनक तथा बेबुनियाद आरोप लगाए थे, 

शनिवार को अदालत में कार्यवाही के दौरान जावेद अख्तर खुद भी वहां मौजूद थे। उनके वकील निरंजन मुंदारगी ने बताया कि कोर्ट ने जुहू पुलिस को जांच का आदेश दिया है, उनका कहना था कंगना ने राष्ट्रीय टेलीविजन तथा इंटरनेट मीडिया पर अख्तर के खिलाफ बेबुनियाद टिप्पणी की जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है,इसीलिए उन्होंने कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करि है।

जावेद अख्तर ने यह कहते हुए आरोप लगाया है कि साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवु़ड में कथित तौर पर मौजूद 'गुटबाजी' में उनका नाम घसीटा। कंगना ने यह दावा भी किया था कि अख्तर ने उन्हें अभिनेता ऋतिक रोशन से अपने कथित संबंधों के बारे में नहीं बोलने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि कंगना के इन बयानों को लाखों लोगों ने देखा, जिससे अख्तर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई।


 


कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे