Breaking News

मोहन भागवत- RSS के हेडक्वार्टर को उड़ा देंगे-PM मोदी को करनी होगी आत्महत्या-किसान नेता के धमकीभरे सुर

आतंकवादी है की किसान नेता ? मध्य प्रदेश के बैतूल में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के संयोजक और नागपुर के किसान नेता अरुण वनकर मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, संगठन के प्रमुख मोहन भागवत,नरेन्द्र मोदी और सेना तक के लिए गलत बातें बोल गए,सवाल यह है की किसान समाधान चाहते है या फिर दंगा चाहते है ?
arun vankar
 image loaded byhttps://specialcoveragenews.in

यह किसान नेता जैसे ही केमेरा और माइक सामने आते ही अपनी बदजुबानी पर उतर आये और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और संगठन के नागपुर स्थित मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दे डाली, वनकर ने तो यहाँ तक बोल दिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा, कहा कि मोदी के पास आत्महत्या करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचेगा।

Read >> मोदी सरकार ने 10 बड़े उद्योगपति के 5 लाख करोड़ लोन वसूलने उठाया हंटर- सम्पति बेचो देश का कर्ज चुकाओ

मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसानों पर गोलियां नहीं चला सकते नहीं तो सेना के जवान विद्रोह कर देंगे, यदि सरकार ने ऐसा किया तो हम मोहन भागवत को उड़ाएंगे ,आरएसएस के हेडक्वार्टर को उड़ा देंगे, अब किसान दिल्ली में घुस गए हैं, मोदी के सामने एक ही रास्ता है या तो कानून पीछे लें नहीं तो उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी। वनकर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का स्वभाव हिटलर वाला है, वह किसी हाल में अपने कदम पीछे नहीं लेंगे और आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प इनके पास नहीं बचेगा।

एक तरफ किसान नेताओ का अड़ियल रुख,एक तरफ धमकीभरे सुर एक तरफ ट्रेक्टर रैली,ऐसे कभी कोई संधान नहीं होता, देश में 60 करोड़ से ज्यादा किसान है ना की एक दो लाख, सरकार को सभी किसानो का सोचना होता है सिर्फ 500 में से 40 संगठन का नहीं सुन सकती सरकार,और यह बड़बोले किसान नेता को तुरंत जेल में धकेलना चाहिए जो दूसरे किसान भाइयो को भड़काने का काम करते है,


कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे