Breaking News

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल आज बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे-राजद्रोह के केस में पूछताछ

 कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल शुक्रवार को मुंबई पुलिस के सामने भड़काऊ बयान देने के एक मामले में पेश हुईं, जहां उन्हें देशद्रोह ’और अन्य आरोपों पर मामला दर्ज किया गया है। पूर्व में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद उनका यह कहना सामने आया कि उन्हें 'प्रताड़ित' किया जा रहा है।

kangna ranaut at banmdra police st.
 image loaded by https://www.tribuneindia.com/

कंगना और रंगोली के खिलाफ केस

मुंबई पुलिस ने दोनों के खिलाफ बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैय्यद की शिकायत पर शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने कंगना पर उनके ट्वीट में "भतीजेपन का अड्डा", "पक्षपात" जैसे शब्दों के साथ फिल्म उद्योग को बदनाम करने और 'सांप्रदायिक तनाव फैलाने' के लिए रंगोली बनाने का आरोप लगाया था।

बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 153-ए (धर्म, जाति, आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देते हुए), 295-ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कोशिश ) और 124-ए (देशद्रोह), 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। 

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा 

“जब से मैं देश के कल्याण के लिए बात कर रहा हूं, मुझ पर हमला किया जा रहा है और दुर्व्यवहार किया जा रहा है, मेरा घर अवैध रूप से ढहा दिया गया, किसानों के बारे में बात करने के लिए मेरे खिलाफ अनेक मामले दर्ज किए गए हैं, और एक मामला सिर्फ हंसने के लिए है। ''

उन्होंने कहा, "कोरोना की शुरुआत में मेरी बहन रंगोली जी ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में आवाज उठाई थी, इसलिए उन्होंने उस पर भी मामला दर्ज करवाया, यहां तक ​​कि मेरा नाम भी इसमें डाल दिया गया, हालांकि तब मैं ट्विटर पर भी नहीं थी। ऐसी बातें होती हैं। "

कंगना ने कहा, "माननीय मुख्य न्यायाधीश ने इसे अस्वीकार कर दिया और कहा कि यह योग्यता नहीं है। इस आदेश के साथ, मुझे पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए भी कहा गया था, और किसी ने मुझे यह नहीं बताया कि यह किस तरह और क्यों हो रहा है, पुलिस स्टेशन में हाजरी देना क्यों ? "

कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे