Breaking News

महाराष्ट्र बीजेपी सचिव नीलेश राणे ने शिवसेना सांसद विनय राउत को मातोश्री का जूता चोर कहा और कड़ी चेतावनी भी दी


भाजपा के राज्य सचिव श्री नीलेश राणे ने ट्विटर और फेसबुक पर एक वीडियो साझा करने के लिए शिवसेना सांसद विनायक राउत की कडे शब्दों में आलोचना करी है। विनय राउत ने बीजेपी नेता नारायण राणे और देवेन्द्र फडणवीस के बारेमे पर्सनल टिप्पणी करि थी ,


                                                       nilesh rahane Vs vinay raut 
                                            image loaded byhttps://www.maharashtratoday.co.in

विनय राउत की टिपणी वह केंद्रीय मंत्री पद के लिए योग्य भी नहीं,

इस आलोचना के जवाब में, भाजपा सचिव और सांसद नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे ने ट्विटर और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया और शिवसेना सांसद विनायक राउत की कड़ी आलोचना की।

श्री निलेश राणे कहते हैं, "यह चोर विन्या राउत को नहीं पता कि क्या चल रहा है। वह माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर चुने गए हैं। विनया राउत इतना गंदा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता। उनकी दो पत्नियां और कई पत्नियां हैं। अगर उनमें हिम्मत है, तो आज इस्तीफा दें और चुनाव में उतरें।

मुझे पता है कि तुम में हिम्मत नहीं है। विनय राउत मातोश्री के चप्पल चोर हैं, हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे के साथ ये गए और अपने वफादार नौकर नेपाली थापा को बाहर निकाला। थापा के बाद मातोश्री का यह नया थापा है।

नीलेश राणे की चेतावनी 

विन्या राउत याद रखें कि मैं 2024 में आपकी देखभाल करूंगा और मैं आपको 2024 में कोंकण में पैर रखने की अनुमति नहीं दूंगा।आज, भाजपा के राज्य सचिव श्री नीलेश राणे ने अपने संयमित अंदाज में शिवसेना सांसद विनायक राउत की कड़ी आलोचना की।

टिप्पणी : इसके पहले जब नीलेश राणे को  महाराष्ट्र बीजेपी सचिव पद मिला तभी हमने लिखा था की अब शिवसेना को सोच समज कर बीजेपी पे प्रहार करना होगा, अब जैसी भाषा जैसे शब्द प्रयोग आप करेंगे उससे कड़ी भाषा में आपको जवाब मिलेगा, 

महाराष्ट्र जागरण को सब्स्क्राइब करे ,फॉलो करे,और बात को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुँचाने में मदद करे ,धन्यवाद 

कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे