Breaking News

सचिन तेंडुलकर का विरोध और शारजील उस्मानी का समर्थन वही कांग्रेस की निति ?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्व खिलाड़ी एवं सांसद सचिन तेंदुलकर भी अब कांग्रेस का दुश्मन बन गया ? क्यों सचिन की तस्वीर पर कालिख पोती कोंग्रेसियो ने ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के खिलाफ अपप्रचार करना और देश को बदनाम करने में कई विदेशी लोग शामिल हैं, जिनमें पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थ्रेडबर्ग, सितार रेहाना, पहरेदार मिया खलीपा और विदेशी अभिनेत्री मंदा सरनी शामिल हैं।

जिन्होंने ट्वीटर द्वारा भारत को भारत सरकार को बदनाम करने की कोशी श करि एक षड़यंत्र के तहत, तो कंगना रनोट, अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी जैसे लोकप्रिय लोगो ने उसका विरोध करते हुए देश को एक होने की अपील करते हुए ट्वीट करा, जिसमे  विराट कोहली और सचिन तेंडुलकर ने भी देश को भ्रामक न होने और एकजुटता बनाये रखने की देशवासियो को अपील करि,

तो क्या गलत करा ? जो सचिन तेंडुलकर ने देश हित की बात करि तो कांग्रेस वालो को पसंद नहीं आया, उनकी केरल टीम ने सचिन तेंडुलकर की तस्वीर पर कालिख पोत कर विरोध दर्शाया, 

इसीलिए देश अब समजना चाहता है की क्या कांग्रेस अब मोदी विरोध में इतनी अंधी हो गयी की क्या सही और क्या गलत है वह भी उसको दिख नहीं रहा, राहुल गांधी तो बुद्धि हिन् दिखाई पड़ता है मगर क्या पूरी कांग्रेस बुध्धिहीन हो चुकी है ? 

निचे दिए गए टिप्पणी बॉक्स में अपनी राय अवश्य दीजिये ,और महाराष्ट्र जागरण को फॉलो जरूर करे ,धन्यवाद 


कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे