Breaking News

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने 3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में भेजा

एजाज खान का कहना था कि उसके घर से मात्र 4 नींद की गोलियाँ ही मिली थीं। उसकी बीवी का गर्भपात हो गया था, जिस कारण वो ‘एंटी-डेप्रेसेंट्स’ के रूप में उन गोलियों का प्रयोग करती थी। ड्रग्स पेडलर शादाब बटाटा के साथ पूछताछ में उसका नाम सामने आया था।

ajaz khan image loaded by https://zeenews.india.com

ड्रग जाँच के सिलसिले में हिरासत में लिए जाने के एक दिन बाद अभिनेता एजाज खान को 3 अप्रैल तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। खान को कल मुंबई हवाई अड्डे से राजस्थान से आने के बाद हिरासत में लिया गया था। एजेंसी ने कहा था कि उन्हें शहर के अँधेरी और लोखंडवाला इलाकों में तलाशी के दौरान उनके निवास से अल्प्राजोलम की गोलियाँ मिली थी।

इससे पहले आज एजाज़ खान से 8 घंटे चली पूछताछ के NCB ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स से जुड़े एक मामले में ये कार्रवाई की गई। अब NCB उसे रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट में पेश किए जाने से पहले एजाज खान को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया।

NCB के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि एजाज  बटाटा गैंग का हिस्सा है। साल 2018 में, एजाज खान को नवी मुंबई पुलिस ने एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। उस वक्त एजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपए की MD ड्रग्स बरामद किया गया था।







कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे