Breaking News

अजय देवगन की कार रोक राजदीप ने बकी गालियाँ-कहा तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?

सनकी राजदीप ने अजय देवगन की कार रोकी और  किसान आंदोलन' का समर्थन न करने के नाम पर वो बार-बार अजय देवगन से बाहर निकल कर बहस करने को कह रहा था। मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन...
ajay devgan
 image loaded by https://www.thequint.com

मामला 2 फरवरी 2021 को मुंबई के गोरेगाँव क्षेत्र का है, जहाँ अजय देवगन अपनी कार से जा रहे थे।अचानक उनकी कार के सामने आकर राजदीप रमेश सिंह नामक व्यक्ति ने ‘किसान आंदोलन’ का समर्थन न करने और देश के पक्ष में ट्वीट करने पर अजय देवगन की कार रोकी और चिल्लाने लगा।वहाँ का ट्रैफिक भी रुक गया और कई लोग वीडियो बनाने लगे। 

इस दौरान उक्त व्यक्ति कह रहा था –

“ये देखो अजय देवगन है। रोटी कैसे पचती है तुम्हें? भाइयो, ये देख लो। जो लोग पंजाब के खिलाफ हैं, उन्हें रोटी कैसे पचती है? शर्म करो शर्म! पगड़ी है सिर पर। लानत है तुम पर, लानत है। शर्म है कि नहीं तुम्हें? गाड़ी चढ़ाएगा मेरे ऊपर तू?”

वीडियो  लिंक  देखे : >>>>   क्या और कैसे बोल रहा था राजदीप 

दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, कैलाश खेर और कई अन्य सितारों ने कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा भारत के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार पर करारा जवाब दिया था और भारत का समर्थन करते हुए एकजुटता दिखाई थी।

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा और मीणा हैरिस जैसों ने भारत के खिलाफ प्रोपेगंडा चलाया था, जिसका इन सेलेब्स ने जवाब दिया था।

तब अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा था, ”भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी प्रकार के झूठे प्रचार की तरफ ध्यान न दें। ऐसे समय में जरूरी है कि हम सभी एकजुट रहें। भारत साथ है। भारत प्रोपेगंडा के खिलाफ है।”

इसी ट्वीट के कारण उक्त व्यक्ति गुस्साया हुआ था और उसने अजय देवगन की कार रोक डाली।













कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे