Breaking News

AAP गुजरात नेता गोपाल इटालिया ने करा हिन्दू परम्पराओ का अपमान : कहा-सत्यनारायण एवं भागवत कथा फालतू,लोग हिजड़ों की तरह बजाते हैं ताली

आम आदमी पार्टी की असलियत धीरे धीरे उजागर होती जाती है,केजरीवाल कोरोना काल में परखा गया,अब उन्ही के गुजरात AAP गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें ब्राह्मणों और हिन्दू परंपराओं का अपमान करते हुए देखा जा सकता है।

                        केजरीवाल की पार्टी के नेता गोपाल इटालिया ने हिन्दू परंपराओं का किया अपमान

वायरल वीडियो में AAP नेता इटालिया कह रहे हैं, “मैं जो कहता हूँ अगर वो आपको सही नहीं लगे तो मुझे ब्लॉक कर दो क्योंकि मुझे आपकी जरूरत नहीं। लोग सत्यनारायण कथा और भागवत कथा जैसी अवैज्ञानिक और फालतू की चीजों पर पैसा और समय बर्बाद कर देते हैं। इसके बाद भी लोगों को यह नहीं पता चलता कि उन्हें ऐसा करके क्या हासिल हुआ। वे दूसरों का समय भी बर्बाद कर देते हैं। अगर हम 5 पैसे भी ऐसी फालतू चीजों पर खर्च कर देते हैं तो हमें मनुष्य की तरह जीने का अधिकार भी नहीं है।”

Video : कैसे अपमान करा गोपाल इटालियने  ?

हिन्दू मान्यताओं का अपमान करते हुए इटालिया ने कहा कि जो इन सत्संग और कथा में शामिल होते हैं वो हिजड़ों के जैसे तालियाँ बजाते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है। जो मैं कहता हूँ वह आपको अगर अच्छा न लगे तो मुझे ब्लॉक कर दीजिए। लेकिन हमें उनकी जरूरत नहीं है जो संस्कृति और प्रथाओं के नाम पर हिजड़ों की तरह ताली बजाते हैं। कुछ साधु स्टेज से फालतू बातें करेंगे और हम हिंजड़ों की तरह ताली बजाएँगे।”

यह पहली बार नहीं है जब AAP नेता ने हिन्दू मान्यताओं का अपमान किया हो। AAP सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल का एक ट्वीट भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने हिंदुओं के पवित्र चिह्न का अपमान किया था। 

क्या अब गोपाल इटालिया वोट मांगते समय पर कहेंगे की वो हिजडो के वोट AAP को नहीं चाहिए ? अब सवाल है की क्या गुजरात की जनता ऐसे लोगो को अपना नेता चुनेगी को कुछ भी बकवास करते है ?


कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे