Breaking News

महाराष्ट्र: एक घर में मिले सैकड़ों कोरे वोटिंग कार्ड

एक घर में सैकड़ों खाली वोटिंग कार्ड मिले हैं। पुलिस ने सैकड़ों मतपत्र जब्त किए हैं। पत्नी को शक जाते ही पति के खिलाफ जांच करवाई,,,, 

                        एक घर से मिले सेंकडो वोटर कार्ड (प्रतीकात्मक तस्वीर ,साभार : हिंदी वन इण्डिया )

कल्याण में एक व्यक्ति के घर पर तहसीलदार द्वारा किए गए ऑपरेशन में एक नहीं बल्कि 400 से 500 खाली वोटर आईडी कार्ड मिले। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इनमें से किसी को वोटिंग कार्ड तो नहीं दिया गया। 

इसमें कामेश मोरे के खिलाफ खड़कपाड़ा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद यह पता लगाना संभव होगा कि उसे इतने सारे पहचान पत्र कहां से मिले । माधव संसार हाउसिंग कॉम्प्लेक्स, कल्याण पश्चिम में एक भूखंड का नाम कामेश मोरे के नाम पर रखा गया है।

इस घर में पति-पत्नी का विवाद चल रहा है,घर में उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। दो दिन पहले कामेश ने अपने बेटे को अपने दस्तावेज लेने और अपनी अलमारी से दस्तावेज निकालने के लिए बुलाया था। बाद में जब उनकी पत्नी ने अलमारी खोली तो उन्हें अलमारी में सैकड़ों मतपत्र मिले। हालांकि, पहचान पत्र खाली है और जैसे ही उन्हें पहचान पत्र के दुरुपयोग की संभावना का एहसास हुआ, उन्होंने मामले की जानकारी तहसीलदार दीपक अकाडे को दी।

घटना की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार ने टीम को मौके पर भेजा। उन्हें अलमारी के कागज में एक खाली वोटिंग कार्ड और एक राजनीतिक दल पंजीकरण फॉर्म मिला। खड़कपाड़ा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक पवार ने कहा कि खड़कपाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और खड़कपाड़ा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे