Breaking News

सारा अली तैयार करती थी गांजा, मुझे दी-सुशांत को भी लत लगाई’: रिया चकवर्ती ने किया कबूल

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से पहले मीडिया रिपोर्टों के हवाले से एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान के साथ ड्रग्स लेने की बात रिया चकवर्ती ने कबूली है। यह भी बताया है कि सारा ने ही केदरनाथ के दौरान सुशांत को भी मारिजुआना की लत लगाई थी। रिपोर्टों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया का यह बयान चार्जशीट में भी शामिल किया गया है।

                             सारा अली खान को लेकर रिया चकवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा,                                                                                       तस्वीर के लिए साभार zeenews.india 

रिया ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया है कि उन्हें ड्रग्स का ऑफर सारा की ओर से हुआ था। सारा ने ही उन्हें गांजा और वोदका लेने को कहा था। उनके मुताबिक सारा हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट तैयार करती थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जी न्यूज ने इस संबंध में दायर हुई चार्जशीट को एक्सेस की है। इसमें रिया और सारा की 4 जून से लेकर 6 जून 2017 की चैट का जिक्र है। सारा गांजे की सिगरेट रिया के साथ शेयर करती थीं और उन्हें हैंगओवर उतारने के तरीके बताती थीं। 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।

इस चार्जशीट के मुताबिक साल 2017 में रिया और सारा अच्छी सहेलियाँ थीं। दोनों एक साथ जिम और पार्टियों में जाती थीं। इसी बीच सारा ने उन्हें हैंगओवर का इलाज भी बताया था। हालाँकि, इस बारे में रिया का कहना है, “एक बार ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी जहाँ उन्होंने (सारा ने) हैंगओवर के लिए इलाज बताया। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थीं जो वह इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने यही मुझे ऑफर किया ताकि हैंगओवर के दर्द से निकला जा सके। यह बात केवल मैसेज में हुई थी, पर्सनली हमने कभी इस बारे में बात नहीं की।”

बताया जाता है कि सैफ अली खान की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को 2018-2019 में डेट किया था। इनके दोस्तों ने बताया था कि दोनों 2019 फरवरी तक साथ रहे। बाद में इनका ब्रेकअप हो गया।

इस ब्रेक अप से पहले और सारा के साथ रिश्ते में रहते हुए सुशांत 2018 में थाइलैंड गए थे जहाँ उन्होंने अपने दोस्तों पर 70 लाख रुपए खर्च किए। इस दौरान सारा भी उनके साथ थी। रिया चक्रवर्ती के अनुसार केदारनाथ के दौरान सुशांत को मारिजुआना की लत लगी और सारा ही वह शख्स थी जिन्होंने उन्हें हाथ से ज्वाइंट बनाकर लेना सिखाया।



कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे