Breaking News

कॉन्ग्रेस विधायक ने दलित युवक को पीटा- गांधी परिवार चुप क्यों ?

विधायक कार्यक्रम में अपनी तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए बता रहे थे कि वह एक जीमीनी नेता हैं और वो पहले पार्षद, फिर अपने काम की वजह से विधायक बने। 

                                                  तस्वीर साभार : ऑप इंडिया हिन्दी 

पंजाब में कॉन्ग्रेस विधायक जोगिंदर पाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे में पूछने पर एक युवक को थप्पड़ जड़ रहे हैं। इसके बाद विधायक के समर्थकों और पुलिसवालों ने भी युवक को बेरहमी से पीट दिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक,पठानकोट जिले की बोहा सीट से कॉन्ग्रेस विधायक जोगिंदर पाल दलित समुदाय से आते हैं। इसके अलावा, उन्होंने जिस युवक को पीटा वो भी दलित समुदाय से ही है। पीड़ित की पहचान हर्ष कुमार के तौर पर हुई है। 

देखे वीडियो : कांग्रेस नेता के कारनामे 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक कार्यक्रम में अपनी तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए बता रहे थे कि वह एक जीमीनी नेता हैं और वो पहले पार्षद। इसी बीच सुकालगढ़ के रहने वाले युवक ने कुछ कहा तो उसकी आवाज सुनकर विधायक ने खुद ही उसे पास बुलाया और उसे बोलने के लिए माइक दे दिया।

जैसे ही युवक ने सवाल किया कि आपने हमारे लिए क्या किया है तो सत्ता की हनक में विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुँचा और उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद तो युवक पर लात-घूँसों की बौछार हो गई।

राज्य के गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा,“विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था। हम जनता के प्रतिनिधि हैं और यहाँ उनकी सेवा करने के लिए हैं।”

पाल का एक और वीडियो सामने आया है,जिसमें वह आपा खोते नजर आ रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा रद्द कर दिया था,जिससे एक हेलीकॉप्टर के पास खड़े विधायक नाराज हो गए। वीडियो में एक शख्स विधायक पाल को शांत करने की कोशिश करता दिख रहा था, लेकिन वह उसे दूर धकेल कर मैदान से बाहर चले गए।



कोई टिप्पणी नहीं

आपको किसी बात की आशंका है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखे